DISTRICT WISE NEWS

अंबेडकरनगर अमरोहा अमेठी अलीगढ़ आगरा इटावा इलाहाबाद उन्नाव एटा औरैया कन्नौज कानपुर कानपुर देहात कानपुर नगर कासगंज कुशीनगर कौशांबी कौशाम्बी गाजियाबाद गाजीपुर गोंडा गोण्डा गोरखपुर गौतमबुद्ध नगर गौतमबुद्धनगर चंदौली चन्दौली चित्रकूट जालौन जौनपुर ज्योतिबा फुले नगर झाँसी झांसी देवरिया पीलीभीत फतेहपुर फर्रुखाबाद फिरोजाबाद फैजाबाद बदायूं बरेली बलरामपुर बलिया बस्ती बहराइच बागपत बाँदा बांदा बाराबंकी बिजनौर बुलंदशहर बुलन्दशहर भदोही मऊ मथुरा महराजगंज महोबा मिर्जापुर मीरजापुर मुजफ्फरनगर मुरादाबाद मेरठ मैनपुरी रामपुर रायबरेली लखनऊ लख़नऊ लखीमपुर खीरी ललितपुर वाराणसी शामली शाहजहाँपुर श्रावस्ती संतकबीरनगर संभल सहारनपुर सिद्धार्थनगर सीतापुर सुलतानपुर सुल्तानपुर सोनभद्र हमीरपुर हरदोई हाथरस हापुड़

Tuesday, November 19, 2019

हाथरस / मथुरा : शिक्षक की पीट-पीटकर कर दी हत्या, अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज

शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या
हाथरस | हिन्दुस्तान संवाद**19 Nov 2019


आगरा रोड स्थित एक होटल में रविवार की रात विवाद के बाद कुछ लोगों ने एक शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। शिक्षक के भांजे की तहरीर पर कोतवाली सदर पुलिस ने सात-आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। शिक्षक मथुरा जनपद की छाता तहसील के एक प्राथमिक स्कूल में तैनात है।

परिजनों के अनुसार रविवार की रात लगभग दस बजे प्रेम सिंह पुत्र नन्नू मल निवासी नाई का नगला भांजे अभय सिंह पुत्र अशोक कुमार के साथ आगरा रोड के एक होटल में खाना खाने के लिए निकला था। वहां पहले से बैठे कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया। कुछ ही देर में विवाद बढ़ा और उन लोगों ने प्रेमसिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद कुछ और लोग भी उनके साथ आ गए और सात से आठ लोगों ने प्रेमसिंह को जमकर पीटा। प्रेम ने किसी तरह वहां से भागने की कोशिश की और बाहर तक आ गया लेकिन हमलावर उसके पीछे आए और पकड़कर उसे एक बार फिर पीटने लगे। शिक्षक जब बेदम हो गया तो हमलावर भाग निकले।

कुछ देर में अभय वहां पहुंचा और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन जब वहां पहुंचे तो प्रेमसिंह की मौत हो चुकी थी। बाद में परिजन कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। कोतवाली सदर पुलिस ने प्रेम के पिता नन्नूमल की तहरीर पर सात-आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। प्रेम मथुरा जनपद की छाता तहसील के एक प्राथमिक स्कूल में शिक्षक के पद पर तैनात था। एक दिन पहले ही वे अपने घर हाथरस आया था। मामले के लेकर कोतवाली सदर प्रभारी प्रवेश राणा ने बताया कि तहरीर के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश की जा रही है।





 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

No comments:
Write comments