DISTRICT WISE NEWS

अंबेडकरनगर अमरोहा अमेठी अलीगढ़ आगरा आजमगढ़ इटावा इलाहाबाद उन्नाव एटा औरैया कन्नौज कानपुर कानपुर देहात कानपुर नगर कासगंज कुशीनगर कौशांबी कौशाम्बी गाजियाबाद गाजीपुर गोंडा गोण्डा गोरखपुर गौतमबुद्ध नगर गौतमबुद्धनगर चन्दौली चित्रकूट जालौन जौनपुर ज्योतिबा फुले नगर झाँसी झांसी देवरिया पीलीभीत फतेहपुर फर्रुखाबाद फिरोजाबाद फैजाबाद बदायूं बरेली बलरामपुर बलिया बस्ती बहराइच बागपत बाँदा बांदा बाराबंकी बिजनौर बुलंदशहर बुलन्दशहर भदोही मऊ मथुरा महराजगंज महोबा मिर्जापुर मीरजापुर मुजफ्फरनगर मुरादाबाद मेरठ मैनपुरी रामपुर रायबरेली लखनऊ लख़नऊ लखीमपुर खीरी ललितपुर वाराणसी शामली शाहजहाँपुर श्रावस्ती संतकबीरनगर संभल सहारनपुर सिद्धार्थनगर सीतापुर सुलतानपुर सुल्तानपुर सोनभद्र हमीरपुर हरदोई हाथरस हापुड़

Saturday, November 16, 2019

अलीगढ़ : दिनदहाड़े बदमाशों ने टेम्पो से खींचकर महिला अनुदेशक का किया अपहरण

अलीगढ़ : दिनदहाड़े बदमाशों ने टेम्पो से खींचकर महिला अनुदेशक का किया अपहरण।


खैर में स्कूल से घर लौटती महिला शिक्षक अगवा
November 16, 2019

संवाद सूत्र, खैर : खैर क्षेत्र में शुक्रवार को दिनदहाड़े स्कूल से घर लौट रही शिक्षिका (अनुदेशक) का अपहरण हो गया। नकाबपोश बदमाश महिला को टेंपो से खींचकर कार में डाल ले गए। उसकी सास की सूचना पर पुलिस व अधिकारी मौके पर पहुंचे।
खैर की ब्लॉक कॉलोनी निवासी मधु चौधरी प}ी आलोक चौधरी गांव बांकनेर के जूनियर हाईस्कूल में अनुदेशक पद पर तैनात हैं। मधु शुक्रवार दोपहर करीब 3:15 बजे छुट्टी के बाद अन्य शिक्षिकाओं के साथ विद्यालय के बाहर से टेंपो में बैठकर गोमत चौराहे के लिए निकलीं। टेंपो बिलखौरा गांव के पास पहुंचा। तभी पीछे से सफेद रंग की क्रेटा कार में आए दो नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर टेंपो को रोक लिया। मधु को खींचकर धमकाते हुए कार में बैठाकर ले गए। मधु के साथ आ रही शिक्षिकाओं ने मोबाइल से घटना की जानकारी उनके घर पर दी। मधु की सास विद्या देवी प}ी मोरध्वज सिंह ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। शिक्षिका के अपहरण की खबर मिलते ही इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्र व सीओ संजीव दीक्षित घटनास्थल पर पहुंचे और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ की।

’>>टेंपो से महिला को खींचकर कार में डालकर ले गए नकाबपोश बदमाश

’>>दिनदहाड़े अपहरण की वारदात से पुलिस में खलबली, अफसर पहुंचे

महिला की सास की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस टीम शिक्षिका को बरामद करने के प्रयास में लगी हैं।

अतुल शर्मा, एसपी देहात

अपहृत शिक्षिका मधु ’ फाइल फोटो

मधु के पति भी हैं शिक्षक

मधु के पति आलोक चौधरी भी शिक्षक हैं। उनकी तैनाती जनपद बदायूं में हैं। दोनों की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी। उनकी छह साल की बेटी व चार साल का बेटा है। मधु के ससुर यूपी पुलिस में दारोगा हैं। उनकी तैनाती एटा के बागवाला थाने में है।


 खैर में शिक्षिका का अपहरण एकतरफा प्यार या कुछ और
November 16, 2019

संवाद सूत्र, खैर : दिनदहाड़े शिक्षिका मधु चौधरी का अपहरण कोतवाली पुलिस के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है। पुलिस शिक्षिका की सकुशल बरामदगी करने का दावा कर रही है। पुलिस की तीन टीमें गठित कर दी हैं। शिक्षिका के घर सन्नाटा है। पति आलोक चौधरी बदायूं से आ गए हैं। सासू मां विद्या देवी बार-बार बहू का मोबाइल मिलाकर देखती हैं, जो बंद जा रहा है। उन्हें लगता है कैसे भी मोबाइल मिले और बहू से बात हो जाए। दोनों बच्चे मां की याद में बिलख रहे हैं। अधिकारी एक ही बात कह रहे हैं कि पुलिस लगी है। महिला को बरामद कर लिया जाएगा। शिक्षिका के अपहरण की वारदात कहीं इकतरफा प्यार या कुछ और तो नहीं। इस एंगल पर भी पूरी नजर है।
फिल्मी स्टाइल में वारदात : मधु चौधरी के साथ मोहल्ले की दूसरी शिक्षिकाएं जाती थीं। उनका कहना था कि फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया गया था। पहले समझा था कि टेंपो वाले से कोई बात हो गई है, लेकिन कार से उतरे बदमाश हथियारों के बल पर शिक्षिका को गाड़ी में डालकर गौमत की ओर भाग गए। सीओ खैर ने बताया कि पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं। शिक्षिका को जल्द बरामद कर लिया जाएगा।













 व्हाट्सप के जरिये जुड़ने के लिए क्लिक करें।

No comments:
Write comments