DISTRICT WISE NEWS

अंबेडकरनगर अमरोहा अमेठी अलीगढ़ आगरा इटावा इलाहाबाद उन्नाव एटा औरैया कन्नौज कानपुर कानपुर देहात कानपुर नगर कासगंज कुशीनगर कौशांबी कौशाम्बी गाजियाबाद गाजीपुर गोंडा गोण्डा गोरखपुर गौतमबुद्ध नगर गौतमबुद्धनगर चंदौली चन्दौली चित्रकूट जालौन जौनपुर ज्योतिबा फुले नगर झाँसी झांसी देवरिया पीलीभीत फतेहपुर फर्रुखाबाद फिरोजाबाद फैजाबाद बदायूं बरेली बलरामपुर बलिया बस्ती बहराइच बागपत बाँदा बांदा बाराबंकी बिजनौर बुलंदशहर बुलन्दशहर भदोही मऊ मथुरा महराजगंज महोबा मिर्जापुर मीरजापुर मुजफ्फरनगर मुरादाबाद मेरठ मैनपुरी रामपुर रायबरेली लखनऊ लख़नऊ लखीमपुर खीरी ललितपुर वाराणसी शामली शाहजहाँपुर श्रावस्ती संतकबीरनगर संभल सहारनपुर सिद्धार्थनगर सीतापुर सुलतानपुर सुल्तानपुर सोनभद्र हमीरपुर हरदोई हाथरस हापुड़

Thursday, February 22, 2024

सेवा बहाली के लिए आज लखनऊ में पैदल यात्रा करेंगे तदर्थ शिक्षक

सेवा बहाली के लिए आज लखनऊ में पैदल यात्रा करेंगे तदर्थ शिक्षक

लखनऊ। माध्यमिक के एडेड कॉलेजों के तदर्थ शिक्षक सेवा बहाली के लिए फिर से आंदोलन करेंगे। 22 फरवरी को वे राजधानी में पैदल यात्रा निकालकर ज्ञापन देंगे। तीन मार्च से फिर से माध्यमिक शिक्षा निदेशालय पर अनिश्चितकालीन धरना देंगे। 

माध्यमिक तदर्थ संघर्ष समिति की बैठक में ये निर्णय हुआ। बैठक संरक्षक रमेश प्रताप सिंह और रवीन्द्र सिंह की अध्यक्षता में लखनऊ पब्लिक स्कूल, तेलीबाग में हुई। बैठक में निर्णय लिया गया कि 22 फरवरी को रॉयल होटल से सभी तदर्थ शिक्षक 11 बजे माध्यमिक निदेशालय तक सेवा बहाली पैदल यात्रा निकालेंगे। 
माध्यमिक शिक्षा निदेशक महेंद्र देव को ज्ञापन देकर लखनऊ, जौनपुर, बहराइच का वेतन जारी करवाने और सेवा बहाली का प्रत्यावेदन देंगे। 24 फरवरी को गोरक्षपीठ धाम गोरखपुर, 27 फरवरी को काशी विश्वनाथ धाम वाराणसी में मुख्यमंत्री को संबोधित सेवा बहाली की अर्जी मंदिर के मुख्य पुजारी को देंगे। 28 फरवरी को तदर्थ शिक्षक अपने जिले के भाजपा जिलाध्यक्षों के माध्यम से सीएम को संबोधित सेवा बहाली का प्रत्यावेदन देंगे। 


सेवा बहाली के लिए लखनऊ में पैदल यात्रा करेंगे तदर्थ शिक्षक, 24 को गोरक्षपीठ धाम, 27 को बाबा विश्वनाथ धाम में लगाएंगे अर्जी


लखनऊ। प्रदेश में माध्यमिक के एडेड कॉलेजों के तदर्थ शिक्षक सेवा बहाली के लिए एक बार फिर आंदोलन करेंगे। इसके लिए जहां 22 फरवरी को वह राजधानी में पैदल यात्रा निकालकर ज्ञापन देंगे। 


 तीन मार्च से फिर से के माध्यमिक शिक्षा निदेशालय पर का अनिश्चितकालीन धरना देंगे। यह नी निर्णय माध्यमिक तदर्थ संघर्ष समिति के की मंगलवार को हुई बैठक में लिया ड, गया। संरक्षक रमेश प्रताप सिंह और नी रवीन्द्र सिंह की अध्यक्षता में की लखनऊ पब्लिक स्कूल, तेलीबाग में में बैठक में निर्णय लिया गया कि 22 न्त फरवरी को रॉयल होटल से सभी निदेशालय तक "सेवा बहाली पैदल यात्रा" निकालेंगे।


माध्यमिक शिक्षा निदेशक महेंद्र देव को ज्ञापन देकर लखनऊ, जौनपुर, बहराइच का वेतन जारी करवाने और सेवा बहाली का प्रत्यावेदन देंगे। इसी क्रम में 24 फरवरी को गोरक्षपीठ धाम गोरखपुर, 27 फरवरी को काशी विश्वनाथ धाम वाराणसी में मुख्यमंत्री को संबोधित सेवा बहाली की अर्जी मंदिर के मुख्य पुजारी को देंगे। 28 फरवरी को तदर्थ शिक्षक अपने जिले के भाजपा जिलाध्यक्षों के माध्यम से सीएम को संबोधित सेवा बहाली का प्रत्यावेदन देंगे। 

एक मार्च को प्रदेश भाजपा कार्यालय लखनऊ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के माध्यम से मुख्यमंत्री को सम्बोधित प्रत्यावेदन देंगे। इसके बाद भी सेवा बहाली नहीं की जाती है तो तीन मार्च से माध्यमिक शिक्षा निदेशालय, लखनऊ में अनिश्चितकालीन धरना शुरू करेंगे। 

बैठक में राकेश सिंह, प्रभात कुमार त्रिपाठी, इंद्रनील सिंह, सूर्य प्रताप सिंह, अभिमन्यु सिंह, आशीष सिंह, मनोज सिंह, सुशील सिंह, प्रत्यूष सिंह, आसाराम वर्मा आदि उपस्थित थे। 

No comments:
Write comments